You are here
Home > अजब गज़ब > 70 साल के बुजुर्ग ने दायर की याचिका, पीवी सिंधु से नहीं हुई शादी तो..

70 साल के बुजुर्ग ने दायर की याचिका, पीवी सिंधु से नहीं हुई शादी तो..

पीवी सिन्धु को कौन नहीं जानता, अक्सर अपने बेहतरीन प्रदर्शन से मीडिया की सुर्खियों में रहने वालीं बैडमिंटन खिलाड़ी इस बार कुछ अजीब वजह से चर्चा में हैं. तमिलनाडु के रामनाथपुरम निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग ने जिला कलेक्ट्रेट में बकायदा याचिका दायर करके विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से शादी कराने का अनुरोध किया है.

हैरान कर देने वाली बात ये है कि उसने शादी नहीं कराने पर सिंधु को अगवा कर लेने की धमकी भी दी है. 

कलेक्टर की ओर से आयोजित जनता दरबार में शादी कराने की अर्जी लेकर पहुंचे इस बुजुर्ग की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 70 साल के मलयसामी ने याचिका में कहा है कि वह पीवी सिंधु से हर हाल में शादी करना चाहता है. कलेक्ट्रेट पहुंचे मलयसामी ने पीवी सिंधु और खुद की फोटो के साथ आवेदन दिया. बताया जा रहा है कि  जिला कलेक्ट्रेट में जन सुनवाई के दौरान पहुंचे 70 साल के मलायसामी ने बैडमिंटन की स्वर्ण पदक विजेता पीवी सिंधु और खुद की तस्वीर के साथ एक पत्र देते हुए कलेक्टर से सिंधु से शादी करने की इच्छा जाहिर की.

इस दौरान उसने दावा किया कि वह 70 साल का नहीं बल्कि सिर्फ एक 16 साल का लड़का है, जो 4 अप्रैल 2004 को पैदा हुआ था. कलेक्टर कार्यालय ने हालांकि उसके आवेदन को अस्वीकृत कर दिया। साथ ही यह भी कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी कि व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही है या नहीं.

है न अजब गज़ब. ऐसी ही शानदार जानकारियों के लिए जुड़े रहिये हमसे.

Top