You are here
Home > आध्यात्म > जन्म तारीख के आधार पर आपके लिए कैसा रहेगा 2 जून तक का समय

जन्म तारीख के आधार पर आपके लिए कैसा रहेगा 2 जून तक का समय

भविष्य बताने की कई विद्याएं प्रचलित हैं। इन विद्याओं में अंक ज्योतिष भी शामिल है। इस विद्या की मदद से जन्म तारीख के आधार स्वभाव और भविष्य से जुड़ी बातें मालूम की जा सकती हैं। इसे न्यूमरोलॉजी भी कहा जाता है। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार अपनी जन्म तारीख के आधार पर जानिए आपके लिए ये सप्ताह यानी 27 मई से 2 जून तक का समय कैसा रहेगा…

साप्ताहिक अंक राशिफल
जिन लोगों की जन्म तारीख 1, 10,19 या 28 है
इस सप्ताह लंबी दूरी की यात्रा करने से बचें। सावधान होकर काम करें, वरना हानि हो सकती है। वाहन चलाते समय लापरवाही न करें।

जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29 है
पुराने समय से चली आ रही समस्याएं इस सप्ताह खत्म हो जाएंगी। मेहनत सफल होगी और धन लाभ मिलने की संभावनाएं हैं।

जिन लोगों की जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30 है
वैवाहिक जीवन में वाद-विवाद हो सकता है। धैर्य से काम लें, वरना बात बढ़ सकती है। यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। नौकरी में लाभ मिल सकता है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 4,13, 22 या 31 है
इस सप्ताह धन संबंधी कामों में कामयाबी मिलने के योग हैं। बिगड़ रिश्तों में सुधार होगा। मित्रों की मदद से परेशानियां दूर कर पाएंगे। लाभ होगा।

जिन लोगों की जन्म तारीख 5, 14 या 23 है
सभी के सहयोग से काम पूरे कर पाएंगे। कोई बड़ी सफलता आपको मिल सकती है। शासकीय कार्यों में आ रही बाधाएं खत्म होंगी। व्यापार में बड़ा समझौता हो सकता है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 या 24 है
धर्म-कर्म की ओर झुकाव बढ़ेगा। नौकरी करने वाले लोगों के लिए ये समय विशेष फायदेमंद रहेगा। अधिकारियों के सहयोग से पदोन्नति मिल सकती है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 7, 16 या 25 है
मानसिक तनाव दूर होगा। कोई बड़ी परेशानी इस सप्ताह हल हो सकती है। घर-परिवार में वातावरण सुखद रहेगा। आय के नए स्रोत मिलेंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं।

जिन लोगों की जन्म तारीख 8, 17 या 26 है
इन लोगों के लिए ये सात बहुत शुभ रहने वाले है। बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। नौकरी और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं। घर-परिवार में प्रेम बना रहेगा।

जिन लोगों की जन्म तारीख 9, 18 या 27 है
वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा। जीवन साथी के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। धन संबंधी मामलों में मित्रों की मदद से फायदा मिलेगा। अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे।

Leave a Reply

Top