You are here
Home > Entertainment > बॉलीवुड में हुई एक और आलिया की एंट्री, इंटरनेट पर तस्वीरें मचा रही कोहराम

बॉलीवुड में हुई एक और आलिया की एंट्री, इंटरनेट पर तस्वीरें मचा रही कोहराम

इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू का दौर तेजी से चल रहा है. पहली जाह्नवी कपूर फिर सारा अली खान, उसके बाद चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और अब एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन आलिया एफ, सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसका मलतब यह हुआ की बॉलीवुड में आलिया भट्ट के अलावा अब एक और आलिया की एंट्री हो रही है. आलिया का कहना है कि अपने किरदार के लिए ज्यादा तैयारी करना उन्हें पसंद है. इस फिल्म में आलिया, सैफ की बेटी के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगी. फिल्म में अपने किरदार के लिए तैयारी करने के चलते आलिया जल्द ही लंदन के लिए रवाना होंगी और फिल्म की शूटिंग के शुरू होने से पहले सैफ और अन्य कलाकारों के साथ वक्त बिताएंगी. वहीं, यह खबर सामने आते ही आलिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या काफी बढ़ती नजर आ रही है और साथ ही इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं आलिया

आलिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. अब उनके द्वारा शेयर की गईं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायपल हो रही है.

‘जवानी जानेमन’ एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है

नितिन कक्कड़ इस फिल्म के निर्देशक हैं. इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में तब्बू भी हैं.

क्या कहना है आलिया का

आलिया ने एक बयान में कहा, “मैं उनमें से हूं जिन्हें अधिक तैयारी करना पसंद है और इस वजह से मैं एक हफ्ते पहले ही लंदन चली जाऊंगी. मैं अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझना और स्क्रिप्ट को और अच्छी तरह से पढ़ना चाहती हूं.”

अभी काफी डरी हुई हैं आलिया

उन्होंने आगे कहा, “मैं प्रतिष्ठित कलाकारों के साथ काम कर रहीं हूं जिन्हें मैं मानती हूं. जाहिर तौर पर मैं डरी हुई हूं. इस डर को कम करने के लिए नितिन सर ने सोचा कि कैमरे के सामने जाने से पहले सेट पर चीजों को अच्छे से समझ लेना ही मेरे लिए लिए बेहतर होगा.”

29 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

सैफ की ब्लैक क्नाइट फिल्म्स और जय सेवकरमानी की नॉर्दन लाइट फिल्म्स के सहयोग से जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रही हैं. यह फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज होगी. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें आलिया एफ के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

Leave a Reply

Top