You are here
Home > Entertainment > ड्रेस को लेकर ट्रोल अनन्या, यूजर्स बोले – गरीब का फटा पायजामा तो बख्श दो

ड्रेस को लेकर ट्रोल अनन्या, यूजर्स बोले – गरीब का फटा पायजामा तो बख्श दो

बॉलीवुड में अपनी एंट्री से पहले ही अनन्या पांडे को स्टार किड होने के चलते काफी सुर्खियां मिलनी शुरू हो गई थीं. अपने डेब्यू के बाद वे मीडियाकर्मियों की फेवरेट बनी हुई हैं. हालांकि हाल ही में अपने ड्रेस को लेकर वे काफी चर्चा में हैं.

अनन्या पांडे ने स्काई ब्लू कलर का स्पैगेटी टॉप और व्हाइट कलर के पायजामा पहना था. उन्होंने इस लुक के साथ पिंक कलर के स्लीपर्स कैरी किए थे और साथ ही हाथ में लुई वितोन का बैग भी कैरी किया था. हालांकि अनन्या के इस लुक पर कई फैंस ने तीखी प्रतिक्रिया दी और खासतौर पर उनके व्हाइट पाजामे को लेकर लोगों ने काफी ट्रोल किया.

कई लोगों ने अनन्या के फैशन सेंस को लेकर सवाल उठाए तो कुछ ने ये भी कहा कि सेलेब्स आखिर फटे पायजामे या पैंट्स क्यों पहनते हैं ? वही एक शख्स ने अनन्या को ट्रोल करते हुए कहा कि अनन्या ने किसी गरीब शख्स के पायजामे को पहन लिया है. वही एक शख्स का कहना था कि फटी जींस का फैशन तो समझ आता है लेकिन फटे पायजामे का फैशन बेहद बकवास है और अनन्या को अपनी ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान देना चाहिए. कई लोग ऐसे भी थे जो अनन्या के स्लिम फिगर को कुपोषण से जोड़कर देख रहे थे और उन्हें ज्यादा खाने की सलाह दे रहे थे.


गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी अनन्या की फैंस ने काफी आलोचना की थी. एक इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था कि उन्हें हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म गॉडफादर ओवररेटेड लगती है. उन्होंने ये भी कहा था कि गॉडफादर उन्होंने देखी ही नहीं है. इस बात पर लोग काफी भड़क गए थे. एक शख्स ने लिखा था, ‘अगर किसी एक्टर को लगता है कि गॉडफादर एक ओवररेटेड फिल्म है तो उसे एक्टिंग छोड़कर मेंटल अस्पताल जॉइन कर लेना चाहिए.’

वहीं एक शख्स का कहना था, ‘गॉडफादर नहीं बल्कि अनन्या पांडे ओवररेटेड हैं, क्योंकि उन्होंने अभी तक उन्हें एक्टिंग करते हुए नहीं देखा है.’ वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Top