You are here
Home > Politics > क्या बाहुबली के स्तर की फिल्म बना रहा है साउथ का ये सुपरस्टार? एक्टर ने बताया

क्या बाहुबली के स्तर की फिल्म बना रहा है साउथ का ये सुपरस्टार? एक्टर ने बताया

kya bahubali ke star ki

मलयालम सिनेमा में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म म्मानगम की है. इस पीरियड फिल्म में सुपरस्टार ममूटी नज़र आएंगे. ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. माना जा रहा है कि ये फिल्म 18वीं शताब्दी के म्मानगम फेस्टिवल पर आधारित है जिसमें देश के अलग-अलग हिस्सों से योद्धा अपने स्किल्स को दिखाते थे. ये फिल्म चावेरुक्कल नाम के योद्धाओं की कहानी बयां करेगी जो जामोरियन को सत्ता से उखाड़ फेंकते हैं.  

ये फिल्म हाल ही में तब चर्चा में आई थी जब फिल्म के डायरेक्टर सजीव पिल्लई को एम पद्माकुमार ने रिप्लेस कर दिया था. पिछले कुछ हफ्तों से इस फिल्म की ‘बाहुबली’ के साथ तुलना हो रही है जिसने अपनी भव्य सिनेमाटोग्राफी और ऐतिहासिक गाथा से भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के तौर पर अपना नाम दर्ज कराया है.

हालांकि ममूटी ने साफ किया कि उनकी ये फिल्म बाहुबली की तरह नहीं होने जा रही है. टाइम्स नाउ के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ‘बाहुबली का स्केल ऐसा है जिसे हम छू नहीं पाएंगे लेकिन विजुएली हम कोशिश कर रहे हैं. हमने एक बड़ा सेट लगाया है. ये साउथ इंडस्ट्री के हिसाब से अपने आप में एक अद्भुत सेट होने जा रहा है. हम वीएफएक्स पर भी ज्यादा निर्भर नहीं हो रहे हैं, शायद हम 10-15 फीसदी वीएफएक्स ही इस्तेमाल करेंगे लेकिन उससे ज्यादा नहीं. ये एक ओरिजिनल सेट होगा ना ही इसमें कोई पेंटिंग होगी, ना ही ग्रीन मैट और ना ही ब्लू मैट. ये एकदम असली होगा और इससे फिल्म को रियलिस्टक होने में मदद मिलेगी.’ 

गौरतलब है कि फिल्म के मेकर्स ने 10 करोड़ रूपए इस सेट पर लगाए है जो एक किले जैसा दिखाई देता है. फिल्म के प्रोड्यूसर वेणु ने इस बात का खास ध्यान रखा है कि फिल्म के बजट के बारे में कोई खबर ना जाए. वे चाहते हैं कि ऑडियन्स इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखकर इसकी भव्यता का आनंद उठाएं.

Leave a Reply

Top