You are here
Home > Politics > हार के बाद धोनी को लेकर कप्तान विराट कोहली ने दे दिया बड़ा बयान, जिस पर किसी को नही था यकीन

हार के बाद धोनी को लेकर कप्तान विराट कोहली ने दे दिया बड़ा बयान, जिस पर किसी को नही था यकीन

World Cup 2019: हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से एमएस धोनी के समर्थन में आ गए हैं, उन्होंने कहा कि ‘धोनी ने बड़े शॉट खेलने चाहे लेकिन गेंदबाज़ी बहुत अच्छी हुई.’

आईसीसी क्रिकेट विश्वकप में कल रात वो हुआ जिसकी उम्मीद किसी भी भारतीय फैन को नहीं थी. इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने भारत को विश्वकप के अहम मुकाबले में 31 रनों से शिकस्त दे दी. इस हार के बाद सभी फैंस भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी से एक बार फिर निराश नज़र आए, कप्तान कोहली ने भी कहा कि अगर और बेहतर बल्लेबाज़ी होती तो परिणाम अलग होता.

लेकिन बल्लेबाज़ों को दोष देने के बावजूद मैच के बाद एक बार फिर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी के बचाव में खड़े रहे. दरअसल मैच के बाद एमएस धोनी की धीमी बल्लेबाज़ी की एक बार फिर आलोचना हो रही है.

फैंस और क्रिकेट के जानकार भी ऐसा कह रहे हैं कि अगर धोनी ने वक्त रहते पांड्या के साथ अपने रनों की गति बढ़ाई होती तो फिर आखिर में इतना दबाव नहीं आता.

लेकिन विराट कोहली ने कहा कि पिच धीमी होने की वजह से आखिर में दिक्कत हुई.

धोनी की बैटिंग को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में विराट ने कहा, “मुझे लगता है कि धोनी ने बाउंड्री हासिल करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की. लेकिन विपक्षी टीम के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. अब हमें अगले मैच के बारे में सोचना होगा और उसमें सुधार करना होगा.”

एमएस धोनी ने कल रात अंत तक नाबाद रहते हुए 31 गेंदों पर 42 रन बनाए. जिसमें 4 चौके और एक छक्का शामिल रहा.

Leave a Reply

Top